Popular

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

हिमालयन बेरी जूस के फायदे : IMC Himalayan Berry Juice Full details👉 Immunity Booster 👈

दोस्तों वर्तमान समय बड़ा ही भयानक है, कोरोनावायरस के कारण लाखों लोग अपनी जान से हाथ गवा बैठे, ऐसी भयानक स्थिति में अपने आप को स्वस्थ रखने के लिए सिर्फ और सिर्फ एक ही उपाय है और वह हैं अपने शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता को मजबूत रखना। दोस्तों दुनिया में चाहे किसी भी प्रकार की बीमारी आ जाए यदि हमारा इम्यूनिटी सिस्टम मजबूत है तो वह बीमारी हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकती अतः चिंता करना छोड़िए,अपना और अपने परिवार का इम्यूनिटी सिस्टम मजबूत रखिए और इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज मैं आप सभी के सामने एक ऐसे प्रोडक्ट के विषय में चर्चा करने जा रहा हूं जो आपकी रोग प्रतिरोधक क्षमता को तेजी से बड़ाऐगा और आपको विभिन्न बीमारियों से बचाएगा चलिए देखते हैं इस खास प्रोडक्ट के विषय में 👇

दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं आईएमसी के एक बहुत ही जबरदस्त प्रोडक्ट की, जिसका नाम है हिमालयन बेरी जूस।
इस पोस्ट में आपको हिमालयन बेरी जूस से संबंधित सारी जानकारी मिलने वाली है तो आप इस पोस्ट को पूरा पढ़ें और हिमालयन बेरी के विषय में जाने कि आईएमसी के इस प्रोडक्ट में आखिर क्या खासियत है? सबसे पहले हम यह देखते हैं कि आखिर यह

हिमालयन बेरी जूस बनता कैसे हैं ?
ऐसा माना जाता है भगवान श्री राम ने जिस संजीवनी बूटी लाने के लिए श्री हनुमान जी को भेजा था वह बूटी लद्दाख में पाई जाने वाली हिमालयन बेरी ही थी, इसी बूटी से लक्ष्मण जी का उपचार हुआ था और वे स्वस्थ हुए थे।
दोस्तों यह बूटी लद्दाख के इलाके एवं सिंधु नदी के आसपास कांटेदार झाड़ियों में पैदा होती है जहां  तापमान -35 से -40 डिग्री सेल्सियस तक हो जाता है 
वैसे यदि देखा जाए तो लेह लद्दाख में ऑक्सीजन की कमी होती है पर प्रकृति ने इस हिमालयन बेरी ,जो कि लद्दाख में पाई जाती है इसमें भरपूर मात्रा में ऑक्सीजन रखा है ताकि लोग इसका इस्तेमाल करे‌ं और ऑक्सीजन की कमी को पूरा कर सकें। 
दोस्तों जैसा कि हम सभी जानते हैं कि ऑक्सीजन का हमारे जीवन में क्या महत्व है
 there is no life without oxygen , अर्थात यदि किसी व्यक्ति को ऑक्सीजन ना मिल पाए तो वह व्यक्ति जीवित नहीं बचता है और हमारा हिमालयन बेरी जूस इसी ऑक्सीजन से भरपूर है ।

वर्तमान में कोविड-19 के इस दौर में हिमालयन बेरी जूस हमारे स्वास्थ्य के लिए काफी लाभदायक है यह हमारे शरीर में ऑक्सीजन के लेबल को बढ़ाती है और विटामिन सी पर्याप्त मात्रा में मौजूद होने के कारण यह हमारी रोग प्रतिरोधक क्षमता को भी तेजी से बढ़ाती है व विभिन्न बीमारियों से हमें बचाती है।

हिमालयन बेरी अत्यधिक एंटीऑक्सीडेंट ,एंटी एजिंग, एंटी- डिसीज है ।इसे ऑक्सीजन, विटामिन एवं मिनरल्स का भंडार कहा जाता है आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि  हिमालयन बेरी जूस में आंवले से भी 20 गुना अधिक विटामिन सी पाया जाता है।
जी हां दोस्तों इसमें 100 से अधिक न्यूट्रिएंट्स, विटामिन सी ,A ,b-1, b-2 का भंडार ,24 मिनरल्स एवं 18 एमिनो एसिड है जो कि प्रत्येक उम्र के व्यक्ति के लिए अत्यंत लाभकारी है।
इन सभी के साथ साथ इस हिमालयन बेरी जूस में ओमेगा- 7 भी पाया जाता है  ओमेगा 7 को ब्यूटी मॉलिक्यूल भी कहा जाता है। ओमेगा 7 हमारे स्किन Glow  के लिए बहुत ही लाभदायक होता है आज हर व्यक्ति खूबसूरत दिखना चाहता है चाहे वह बच्चा हो जवान हो ,बूढ़ा हो हर व्यक्ति चाहता है कि मैं खूबसूरत दिखूं और इसी खूबसूरती के कारण वह मार्केट के तरह-तरह की फेयरनेस क्रीम का उपयोग करता है जिसमें ज्यादातर पारा पाया जाता है और जिनके प्रयोग से आज तक हमें किसी भी प्रकार का बेनिफिट समझ में नहीं आया है अपितु हमारी स्किन और अधिक खराब हुई है जबकि आईएमसी के प्रोडक्ट में ओमेगा 7 है जो कि कुदरती तौर पर आपके खूबसूरती को बढ़ाने में आपकी मदद करता है।
हिमालयन बेरी जूस के फायदे
  • यह जुकाम के लिए रामबाण औषधि है।
  • मोटापा, लिवर कैंसर, ब्लड प्रेशर, शुगर ,कोलेस्ट्रोल, दिल के रोगों और दमा के रोग के लिए यह एक बहुत ही शानदार जूस है जिसके नियमित सेवन मात्र से कुछ ही समय में आप इन समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं।
  • मानसिक शारीरिक एवं योन कमजोरी में यह काफी लाभदायक है।
  • हिमालयन बेरी जूस की सेवन से आदमी 100 वर्षों से अधिक तक जवां रह सकता है एवं निरोगी जीवन जी सकता है
  • व सबसे अच्छी बात इसको किसी भी आयु के व्यक्ति को दिया जा सकता है इसका कोई भी साइड इफेक्ट नहीं है यह पूर्णतः सुरक्षित है
  • खिलाड़ियों , विद्यार्थियों अधेड़ व्यक्तियों और दूध पिलाने वाली माताओं के लिए वरदान है।
उपयोग करने की विधि
10ml हिमालयन बेरी जूस को सुबह एवं शाम 250ml पानी में डालकर पीना चाहिए या सुबह उठते ही 20ml हिमालयन बेरी जूस 500ml पानी में डालकर पीना चाहिए।
इसे आप 20ml से ज्यादा भी दे सकते हैं उन व्यक्तियों को जो कि दमा के मरीज हैं क्योंकि यह एक एंटीऑक्सीडेंट जूस है जो कि आपके शरीर के लिए काफी लाभदायक रहेगा और जिसका सेवन आपको हर प्रकार की बीमारियों से मुक्त कर देगा ।

Himalayan berry juice Review


Himalayan berry juice price

Quantity.       Mrp.        Dp.          Bv
  1000 ml     1195.       930           400
  500 ml       650         510           220


Himalayan berry juice Demo
अगर आपको यह पोस्ट अच्छी लगी हो तो हमें कमेंट करके जरूर बताएं और इसे अपने साथियों के साथ इसे जरूर शेयर करें 🙏🙏

More popular posts

Post a Comment

0 Comments