Popular

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आईएमसी एग्रो ग्रोथ बूस्टर के विषय में संपूर्ण जानकारी । AGRO GROWTH BOOSTER

गुड आईएमसी दोस्तों
क्या आपको मालूम है कि हिंदुस्तान की जनसंख्या का लगभग 70% आज भी गांवों में बसा हुआ है जिनमें से अधिकतर लोग किसानी पर आश्रित हैं।

दोस्तों आज की यह पोस्ट हमारे किसान भाइयों के लिए बहुत ही फायदेमंद साबित होगी 

अतः यदि आप भी एग्रीकल्चर क्षेत्र से जुड़े हुए हैं या आपका कोई साथी इस क्षेत्र से संबंधित है तो उसे यह पोस्ट अवश्य शेयर करें इस पोस्ट में आपको आईएमसी के एग्रो ग्रोथ बूस्टर के विषय में संपूर्ण जानकारी दी जा रही है जो कि हमारी फसल की पैदावार को बढ़ाने के लिए एक बहुत ही अच्छा प्रोडक्ट माना जाता है तो चलिए जानते हैं इस प्रोडक्ट की विशेषताओं के बारे में।

IMC Agro Growth Booster

हर किसान चाहता है कि उसकी लागत कम लगे व फसल पैदावार उसे अच्छी प्राप्त हो और इसी उद्देश्य से वह अपनी फसलों में विभिन्न प्रकार की दवाइयों का छिड़काव भी करवाता है जिससे उसकी फसल की पैदावार बड़े परंतु अधिक यूरिया व डीएपी के उपयोग से फसलों की पैदावार बढ़ाना उचित नहीं माना गया है यह फसल की गुणवत्ता मैं भी कमी लाता है इसके साथ ही साथ मनुष्य के लिए भी इसका बुरा प्रभाव बताया गया है तो फिर किस तरह से किसान की इस समस्या का समाधान किया जाए ?

दोस्तों जैविक खेती एक ऐसा माध्यम है जिससे किसानों को अत्यधिक मात्रा में फायदा प्राप्त होता है और आईएमसी का एग्रो ग्रोथ बूस्टर एक ऐसा प्रोडक्ट है जो ऑर्गेनिक तरीके से फसलों की पैदावार को बढ़ाता है वह भी बिना किसी नुकसान के।
अतः सभी किसान भाइयों से निवेदन है कि इस प्रोडक्ट के विषय में जानकारी अवश्य लें व इसका उपयोग कम से कम एक बार तो जरूर करके देखें आपको इसके परिणाम काफी चौंकाने वाले प्राप्त होंगे। 

एग्रो ग्रोथ बूस्टर मैं उपस्थित मुख्य सामग्री

एलोवेरा
लेह बेरी,
नीम
आंवला और 
गोमूत्र

एलोवेरा - एलोवेरा हमारे पौधों में पर्याप्त पोषण को उपलब्ध कराता है इसके साथ ही एलोवेरा एंटी बैक्टीरियल के रूप में भी काम करता है जिससे हमारी फसल की पैदावार बढ़ती है व हमारी फसल सुरक्षित भी रहती है।

लेह बेरी - लेह बेरी के अंदर अमीनो एसिड व मिनरल्स का भरपूर भंडार पाया जाता है जो फसल के विकास में मदद करता है।

नीम - जैसा कि हम सभी जानते हैं कि नीम का उपयोग कीटनाशक के तौर पर किया जाता है अतः इस का मिश्रण हमारी फसल को विभिन्न प्रकार के संक्रमण से बचाता है व हमारी फसल को सुरक्षित रखता है।

आंवला - यह भी हम सभी जानते हैं कि आंवला में विटामिन सी प्रचुर मात्रा में पाया जाता है दोस्तों धूप से आने वाली तेज किरणों के कारण हमारी फसल को काफी नुकसान होता है परंतु इस प्रोडक्ट में सम्मिलित इन विभिन्न प्रकार के मिश्रण से हमारी फसल सुरक्षित रहती है व हमारी फसल को किसी भी प्रकार का कोई दुष्प्रभाव नहीं झेलना पड़ता।

गोमूत्र - इस प्रोडक्ट में गोमूत्र का मिश्रण इसलिए मिश्रित किया गया है क्योंकि गोमूत्र में में अच्छी मात्रा में पोटेशियम सोडियम नाइट्रोजन व पोटाश पाया जाता है जो हमारे पौधों में हरापन व जड़ों को मजबूती प्रदान करने में अत्यधिक लाभकारी है।

आईएमसी एग्रो ग्रोथ बूस्टर के फायदे 

दोस्तों इस प्रोडक्ट के उपयोग से फसलों की पैदावार तेजी से बढ़ती है, फसल बिना किसी हानि के ऑर्गेनिक तरीके से वृद्धि करती है। 
यह एक ऐसा माध्यम है जो कि आप की लागत को कम करता है व फसल की पैदावार को बढ़ाता है इसके साथ ही साथ यह मिट्टी की उर्वरता में भी वृद्धि करता है जिससे हमारी फसल और तेजी से वृद्धि करती है। 

आईएमसी एग्रो ग्रोथ बूस्टर का उपयोग करने का तरीका

यदि इसके उपयोग की बात करें तो‌‌ 500ml,  1 एकड़ खेत में इसका प्रयोग किया जा सकता है।

IMC Agro Growth Booster Price

QUANTITY     MRP        DP          BV

100ml              95          75           28

500ml             450         330        135        
1000Ltr         775          595         250

More Details please Click Here👇


Imc AGRO GROWT BOOSTER demo

दोस्तो आशा करता हूं आपको यह पोस्ट जरूर पसंद आई होगी। 
आप सभी से निवेदन है कि इस पोस्ट को आप अपने आईएमसी ग्रुप मैं जरूर शेयर करें ताकि आईएमसी के प्रोडक्ट की जानकारी हर किसी के पास उपलब्ध हो व वह बिना किसी उलझन के आईएमसी के इस बिजनेस को आसानी से कर सके ।

Post a Comment

0 Comments