Popular

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

फ्रेश मॉर्निंग टेबलेट । IMC Fresh Morning Tablet ke phayde in hindi ।

नमस्कार दोस्तों 🙏🏻
दोस्तों इस पोस्ट में दी गई जानकारी को जानना हम सभी के लिए बहुत ही जरूरी है क्योंकि यह कहने को तो छोटी समस्या है पर आज हर व्यक्ति इस समस्या से गुजर रहा है इस भागदौड़ भरी जिंदगी में हम हमारे खान-पान का ध्यान बिल्कुल भी नहीं रख पाते हैं और जिसके कारण यह समस्या जन्म ले लेती है मैं बात कर रहा हूं कब्ज की समस्या की ।

जी हां दोस्तों अनियमित दिनचर्या , बिगड़े खान-पान के कारण गैस की समस्या, अपच की समस्या हर इंसान को बहुत परेशान करती है और कई बार तो यही छोटी-छोटी समस्या एक बड़ा रूप ले लेती है जो अन्य बीमारियों का कारण बनती है।

दोस्तो इसी समस्या को दूर करने के लिए हमारी भारतीय हर्बल कंपनी आईएमसी ने एक बहुत ही शानदार प्रोडक्ट लॉन्च किया है जिसका नाम है फ्रेश मॉर्निंग टैबलेट।
इस पोस्ट में हम जानेंगे कि - 
फ्रेश मॉर्निंग टेबलेट क्या है
फ्रेश मॉर्निंग टेबलेट के फायदे एवं नुकसान
फ्रेश मॉर्निंग टेबलेट को उपयोग करने का तरीका
फ्रेश मॉर्निंग टेबलेट की प्राइस 
Fresh morning Tablet

फ्रेश मॉर्निंग टेबलेट क्या है
IMC Fresh Morning Tablet details

फ्रेश मॉर्निंग टेबलेट आई एम सी के द्वारा तैयार किया गया एक प्रोडक्ट है जो कि अनेक जड़ी बूटियों व विशेष तत्वों के मिश्रण के द्वारा बनाया गया है जिनमें मुख्य रूप से शामिल है-
त्रिफला,अदरक, काली मिर्च, गुलाब फूल, अमलतास, हींग इसके अलावा अनेक सामग्री इस प्रोडक्ट में सम्मिलित की गई है।

फ्रेश मॉर्निंग टेबलेट के फायदे एवं नुकसान
Fresh Morning Tablet ke phayde

दोस्तों जैसा हम सभी जानते हैं कि यदि हमारे पेट में किसी भी प्रकार की कोई खराबी होती है तो हमारा पूरा ध्यान हमारे पेट पर ही बना रहता है।
अच्छे से फ्रेश ना हो पाना, खाना ना पचना, खट्टी डकार आना, यह सारा हमारे पाचन प्रणाली पर निर्भर करता है यदि हमारी पाचन प्रणाली अच्छी है तो यह समस्या हमको नहीं होगी अन्यथा कब्ज जैसी समस्या से हम ग्रसित हो जाते हैं। 

खराब पाचन प्रणाली के चलते हमारा सारा ध्यान हमारे पेट पर ही रहता है ना हम हमारे दोस्तों के साथ बैठ पाते हैं ना घूम पाते हैं और ना ही किसी कार्य को कर पाते हैं इस समस्या के चलते हमारे मानसिक स्तर पर भी बहुत गहरा प्रभाव पड़ता है, हमारे आत्मविश्वास में भी कमी आती है।

परंतु आईएमसी के द्वारा तैयार किया गया Fresh Morning Tablet का उपयोग इन सारी समस्याओं से छुटकारा दिलाता है इसके सेवन करने से हमें विभिन्न प्रकार के फायदे होते हैं जो निम्न है -

👉🏻 पेट का डाइजेशन अच्छी तरह से होता है।

👉🏻 भोजन का पूर्ण रूप से पाचन हो जाता है।

👉🏻 यह वजन को कम करने में भी सहायक है।

👉🏻 हाथ पांव के दर्द, जोड़ों के दर्द को दूर करने के लिए भी इस प्रोडक्ट का उपयोग किया जाता है।

👉🏻फ्रेश मॉर्निंग टेबलेट का सेवन करने से कब्ज, पाचन क्रिया , गैस एसिडिटी एवं बवासीर जैसी बड़ी समस्याओं में बहुत जल्दी आराम मिलता है।

👉🏻 आमतौर पर कुछ लोगों का खाना खाने के बाद पेट फूल जाता है और खाना भी अच्छी तरह से डाइजेस्ट नहीं हो पाता है परंतु यदि इस टेबलेट का नियमित सेवन किया जाए तो यह समस्या धीरे-धीरे करके खत्म हो जाती है।

👉🏻 सुबह-सुबह मल त्याग की क्रिया पर, कड़े मल या सूखे मल की समस्या को दूर करता है व मल त्याग की क्रिया को आसान बनाता है।
इसके अलावा भी फ्रेश मॉर्निंग टेबलेट के अनेक लाभ है इसका सेवन करने के पश्चात आप आसानी से इन्हें महसूस कर पाएंगे ।

फ्रेश मॉर्निंग टेबलेट को उपयोग करने का सही तरीका

रात को खाना खाने के बाद गुनगुने पानी के साथ आप इसकी एक टेबलेट का सेवन करें या आप चाहे तो डॉक्टर के परामर्श के अनुसार भी इस प्रोडक्ट का उपयोग कर सकते हैं।

फ्रेश मॉर्निंग टेबलेट की कीमत
MRP - 360
DP - 255
BV - 105


दोस्तों इस पोस्ट को अंत तक पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं उम्मीद करता हूं आपको यह पोस्ट पसंद आई होगी और आप इसे अपने सभी दोस्तों के साथ भी जरूर शेयर करेंगे। 
यदि आप आईएमसी में कार्यरत है तो आप अपनी टीम के साथ भी इसे अवश्य शेयर करें ताकि वह भी प्रोडक्ट संबंधित तमाम जानकारी को जान सकें व अपने दोस्तों और फैमिली के साथ इसे शेयर कर सके।

Related Post - 



Post a Comment

0 Comments