Popular

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

IMC Almond Cream Benefits/Price And More Details

नमस्कार दोस्तों
हाल ही में आईएमसी कंपनी ने एक बहुत ही जबरदस्त प्रोडक्ट जिसका नाम है Almond Cream को लॉन्च किया है तो आज की इस पोस्ट में हम जानेंगे कि -

  • एलमंड क्रीम क्या है, इसका उपयोग कैसे करते हैं 
  • Almond Cream के फायदे क्या क्या है ?
  • IMC Almond Cream की प्राइस क्या है?



दोस्तों इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें क्योंकि यदि आप आईएमसी में कार्यरत हैं तो आपको आईएमसी के प्रोडक्ट के विषय में जानकारी होना आवश्यक होता है जब आप इन प्रोडक्ट के विषय में जानेंगे तभी आप अपनी बेहतर टीम बना पाएंगे और इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर कर पाएंगे।

ABOUT ALMOND CREAM

दोस्तों जैसा कि हम सभी जानते हैं की बादाम हमारे शरीर के लिए कितना फायदेमंद होता है जब भी बात हमारी त्वचा की, हमारे बालों की आती है तब सबसे पहले हम बादाम को याद करते हैं।
बादाम का सेवन हमारी बुद्धि को बढ़ाता है बादाम का तेल हमारे बालों को जड़ों से मजबूत बनाता है हमारी त्वचा को कोमल बनाता है व हमारे चेहरे में निखार लाता है।

इन सबके अलावा आयुर्वेद में भी बादाम का बड़ा महत्व है अनेक औषधीय जड़ी बूटियों में बादाम को उपयोग में लाया जाता है जो हमारी सेहत के लिए अत्यधिक अत्यंत लाभकारी होती है।


बादाम की इन्हीं विशेषताओं को देखते हुए आईएमसी कंपनी ने हाल ही में एक प्रोडक्ट लॉन्च किया है जिसका नाम है- Almond Cream.

IMC Almond Cream के फायदे

क्योंकि इसमें विटामिन-सी भरपूर मात्रा में पाया जाता है इसलिए यह हमारी त्वचा के लिए काफी फायदेमंद है इस क्रीम के उपयोग से हमारी त्वचा में आई झुर्रियां, डार्क सर्कल आदि दूर होते हैं व इसका नियमित उपयोग हमारी त्वचा में निखार लाता है मैं आपसे यह नहीं कहूंगा कि यह आपको गोरा कर देगा परंतु जिन कारणों से हमारा चेहरा धीरे धीरे काला होते जा रहा है यह उन सभी समस्याओं पर कार्य करता है व हमारे चेहरे को वापस से निखारने में हमारी मदद करता है।

विटामिन ई की मात्रा भरपूर होने के कारण यह एंटीऑक्सीडेंट के रूप में कार्य करता है अर्थात हमारे त्वचा में जो मृत पड़ी कोशिकाएं हैं उनको हटाकर नई कोशिकाओं को लाता है जिससे हमारे त्वचा में निखार तेजी से आता है।
 
तेज धूप के कारण हमारी त्वचा जल जाती है और धीरे-धीरे काले पड़ने लगती है यह इन सभी समस्याओं से भी छुटकारा दिलाता है व हमारी त्वचा को सुरक्षित रखने में हमारी मदद करता है।

ओमेगा 3 फैटी एसिड होने के कारण यह हमारे बढ़ती उम्र को रोकता है अर्थात अधिकतर लोगों में चेहरे की झुर्रियों के कारण उनकी उम्र बड़ी प्रतीत होती है जबकि इस क्रीम के नियमित उपयोग से हमारी चेहरे की झुर्रियां धीरे-धीरे कम होने लगती है व हमारी त्वचा एकदम मुलायम व चमकदार होती जाती है।

Almond Cream को उपयोग करने का तरीका

दोस्तों इस प्रोडक्ट को ना सिर्फ लड़की बल्कि लड़के भी उपयोग में ले सकते हैं।
आप इसे दिन में दो बार लगा सकते हैं सुबह नहाने के बाद व रात में सोने से पहले ।
यदि आप दिन में दो बार उपयोग में नहीं ले पा रहे हैं तो कम से कम रात में सोने से पहले अपने मुंह को अच्छे से धोऐं, उसके बाद इस क्रीम को लगाकर सो जाएं।

IMC Almond Cream price 

Aloe Almond Cream (60g)
MRP- 85
Discount price- 65
BV- 20
यदि आपकी आईएमसी में फ्री डिस्काउंट आईडी नहीं बनी हुई है तो आज ही हमसे अपनी फ्री डिस्काउंट आईडी बनवाऐ व आईएमसी के हर प्रोडक्ट पर 30 से 40% डिस्काउंट पाए।

Create Free Discount Id

दोस्तों यह त्वचा के लिए एक बहुत ही बढ़िया प्रोडक्ट है यदि आप भी अपने चेहरे में हुईं झुर्रियों, आंखों के नीचे काले पन व, फोड़े फुंसियों से परेशान हैं तो आप इसका उपयोग जरूर करें । 
कुछ ही दिनों में आप इसके रिजल्ट को स्वयं ही महसूस कर पाएंगे।

Other scin releted Products

Post a Comment

0 Comments